Filmyzilla Hollywood Movies In Hindi & Bollywood movie Free download

Filmyzilla Hollywood Movies Download in Hindi – नमस्कार दोस्तो, जैसे की आप सभी जानते है की हम jiojankari ब्लॉग वेबसाइट के माध्यम से Sarkari Yojana, Movie, के बारे में बिस्तार से जानकारी प्रदान करते है। ताकि हमारे सभी पाठको को अलग-अलग तरह की जानकारी मिलती रहे।

Filmyzilla Hollywood Movies In Hindi

आज के इस आर्टिकल में filmyzilla hollywood, filmyzilla bollywood movie और filmyzilla hollywood movies in hindi download सभी तरह की Free movies download करने के लिए filmyzilla me साइट से आप Hollywood movies, Bollywood movies, Hollywood Dubbed Movies, South movies, और filmyzilla cartoon movies HD Quality में Free में download की सुविधा देती है।

Filmyzilla Bollywood Movie Free Download एक काफी पॉपुलर Free Movie Downloading website है, इस साइट पर आपको सभी latest Hollywood movies Free में आसानीसे मिल जाती है। आप चाहें तो उसे download कर सकते हैं या फिर उन्हें stream कर के online देख भी सकते हैं। इन sites में जो सबसे ध्यान रखने वाली बात है की ये Movies की piracy करते हैं और बिना owners की permission के ही अपने site पर upload कर देते हैं।

इसलिए मैंने सोचा की क्यूँ न आप लोगों को filmyzilla Hollywood movies के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करूँ। एक user होने के नाते ये आपको बिलकुल ही मालूम होना चाहिए की आखिर में filmyzilla hollywood क्या है और ये कैसे काम करता है। इसके साथ आप इस article में जानेंगे की क्या FilmyZilla South एक safe site है भी या नहीं। तो बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं।

filmyzilla fun Kya Hai?

FilmyZilla run एक Free Hollywood Movie Downloading sites है। जिसमें आपको एक भी रूपए का भुक्तान नहीं करना पड़ता है Movies download करने के लिए ये बिलकुल ही Free वेबसाइट में से एक है।

FilmyZilla website में, काफी सारी formats में सभी movies जैसे की Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed, 360p, 720p, 1080p, 300mb movies, MKV movies, south इत्यादि। इन सबसे popular format होती है, HD format। दुनिया में ज्यादातर लोग Movies को HD quality में ही download करना और देखना पसदं करते हैं।

FilmyZilla movies को बनाया गया था सन 2011 में, और अब के समय में आपको इसमें सभी प्रकार के Movies free में download करने के लिए मिल जायेगी। इस website की एक खास बात यह है की इसमें आप Movies को download किये बिना भी देख सकते हैं यानि की आप Movies की streaming कर सकते हैं।

FilmyZilla Hoolywood इतनी ज्यादा popular है की इसमें प्रतिदिन करीब 3 million से ज्यादा visitors आते हैं movies download या देखने के लिए।

FilmyZilla Telegram Channel Link (latest Update)

क्या आप filmyzilla के Old Links से परेशान हैं? तो आपको परेशान होने की जरूर नहीं है। Khatrimaza a to z हल ही में अपना filmyzilla Telegram Channel शरू किया है।

तो चलिए जानते हैं की filmyzilla hollywoo की नयी link क्या है? लेकिन आपको filmyzilla hollywood movie की Live Link को जानने के लिए उसकी filmyzilla Telegram Channel में join होना होगा। filmyzilla Telegram Channel की लिंक आपको निचे दी गई है, जहसे आप जुड़ सकते है।

Join Filmyzilla Telegram Channel

Khatrimaza A To Z

FilmyZilla 2021 – Hollywood Movie Download, Bollywood, South 300MB Movies

दोस्तों जब सरकार ने Pirated Websites पर Ban करने का निर्णय लिया था,, तब भारत के सभी ISPs को भी order कर दिया गया था वो सब भी block कर दें। FilmyZilla 2021 को बाद में दुनिया का एक बहुत ही बड़ा piracy sites से शामिल भी किया गया। हुआ ये की दुनिभर में इसे block कर दिया गया। इसलिए आप इसे Google Searches में नहीं देख सकते हैं।

कुछ सूत्रों के अनुसार ये site अभी भी active है लेकिन ये अपना URL बार बार बदलता रहता है। वहीँ कुछ अलग domain name से चल रहे हैं।

FilmyZilla golf में आपको क्या देखने को मिलता है?

वैसे नाम से ही पता चलता है की इसमें आपको सभी प्रकार के Movies और web series देखने और free download करने को मिल जायेंगे। वहीँ FilmyZilla की बहुत ही बड़ी database होती है जिसका access प्राप्त कर के आप अपने मनचाहे movies, tv shows, और tv series इसमें देख और download कर सकते हैं वो भी बिलकुल ही free।

दोस्तों अपने सही सुना है, इसमें आपको South movies download करने के लिए एक ही पैसे का भुक्तान नहीं करना पड़ता है। इस वेबसाइट पर आपको केवल Bollywood, Hollywood Movies ही नहीं बल्कि बहुत से देशों के regional movies भी देखने को मिलता है।

जब आप भारतीय टीवी का खुलासा करते हैं तो आप इसे बहुत पसंद करते हैं लेकिन Hollywood के TV Shows इसके अलावा Hollywood TV throne, Flash, Mr. Bean, Man vs. Wild और इसी तरह के similar video games उपलब्ध हैं। जब आप सभी Hollywood TV और Hollywood movies को पसंद करते हैं, तो आपको जल्द से जल्द Hollywood Net देखना चाहिए।

www filmyzilla.me में किन Format की Movie उपलब्ध है?

चलिए अब जानते हैं की FilmyZilla की website में किन formats की movies को लोगोको दिखाया जाता है।

  • 1080p Full HD Movies (ये काफी Rare Movies Format होते हैं.)
  • 720p HD Movies (HD Format, काफी पोपुलर होते हैं)
  • 408p HD Movies
  • Mp4 Movies
  • MKV Movies
  • Blu-ray
  • DVDScr
  • DVDrip
  • HD Quality

यह भी देखें 👉👉 Bolly4u HD 2021 – Download hindi movies free hd

यह भी देखें 👉👉 KatMovieHD 2021: Latest Bollywood, Hollywood Dubbed Movies Free Download

FilmyZilla Hollywood Movie Download Kaise Kare?

तो दोस्तों चलिए अब जानते हैं की FilmyZilla से कोई user Hollywood Movies In Hindi कैसे download कर सकता है।

  • इसके लिए सबसे पहले आपको FilmyZilla website पर जाना होगा, फिर वहां पर search करना होगा movie का नाम जिसे की download करना चाहते हैं।
  • फिर आपको ये चुनना होगा की आप Online देखना चाहते हैं या उसे download करना चाहते हैं अपने hard disk पर।
  • अब download पर click करने पर आपके सामने सभी movie download links प्रकट हो जाएँगी. जिसे की आप format के अनुसार download कर सकते हैं।

FilmyZilla by year New Link

दूसरे Pirated Sites के तरह ही, FilmyZilla भी काफी सारे DMCA Copyright Strike से पीड़ित है। इस सभी परेशानियों को हल करने के लिए, FilmyZilla team members ने अपने website URL को बहुत बार बदल भी दिया है। तो दोस्तों चलिए उन FilmyZilla New Links 2021 के बारे में जानते हैं।

FilmyZilla.movieFilmyZilla.fun
FilmyZilla.moviesFilmyZilla.red
FilmyZilla.netFilmyZilla.vin
FilmyZilla.siteFilmyZilla.com
FilmyZilla.icuFilmyZilla.in
FilmyZilla.tradeFilmyZilla.golf
FilmyZilla.vizFilmyZilla.pink
FilmyZilla.bizFilmyZilla.pro
FilmyZilla.vipFilmyZilla.south
FilmyZilla.seFilmyZilla.world

Hollywood Movie In Hindi Dubbed

Hollywood Movie In Hindi Dubbed विभाग आपको वेबसाइट के Movie Download Teb के नीचे देखने को मिला जायेगा। यह एक ऐसा अनुभाग है जिसमें latest Hollywood movies को Dubbed version में उपलब्ध करवाई जाती है।

इस वेबसाइट में से आप Filmzilla Hollywood Hindi dubbed movies free में download कर सकते हैं। यहाँ पर आपको मनचाहा format में Hollywood Movie 300MB, Bollywood Movie, South Movie, Dual Aodio Movie आपको देखने या डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है।

यहाँ पर आपको साल 2011 से लेकर 2021 की सभी filmyzilla hollywood movies in hindi में उपलब्ध है। यहाँ आपको filmyzilla by year movies collection की जानकारी दी गई है।

Filmyzilla by year movies collection

Upcoming hollywood movies in hindi 2021 –

filmyzilla Hollywood movie download वेबसाइट पे आपको अलग-अलग तरह की बहुत ही सारे filmyzilla 2021 hollywood एक ही वेबसाइट पे मिल जाएगी, hollywood movie download filmy zilla साइट के सेक्शन मे आपको अपनी पसंदीदा मूवी मिलजाएगी। जैसे की Godzilla vs. Kong, The King’s Man,Mission: Impossible 7, The Suicide Squad, Jungle Cruise, No Time to Die, Untitled Spider-Man: Far From Home sequel, Mortal Kombat, Free Guy, Spiral इत्यादि

Filmyzilla Bollywood Movies In Hindi

filmyzilla movie वेबसाइट मे लगभग हर एक तरह की Quality मे Movie Download करने को मिल जाती है, जिसमे 300p 480p, 720p, 1080p आदि HD Quality में Movie उपलब्ध है है।

filmyzilla fun साइट की सबसे खास बात ये है की इसमे Latest Movies बहुत जल्द Upload हो जाती हैं, इसी वजह से हम Movies रिलीज के कुछ ही टाइम बाद filmyzilla red साइट से Movie Download कर सकते है।

यहां पर आपको अलग अलग languages जैसे English, Tamil, Telugu, Bhojpuri, Hindi में video content देखने को मिल जायेगा। इस website का latest url Filmyzilla. me है जहां से आप निम्नलिखित movie Fee में download करने को मिल जाएगी।

Filmyzilla Hollywood Movies In Hindi

Filmyzilla Telugu Movies
Filmyzilla Telugu Dubbed Movies (Hollywood)
Filmyzilla Tamil Movies
Filmyzilla Tamil Dubbed Movies (Hollywood)
Filmyzilla Kannada Mobile Movies
Filmyzilla Hindi New Movies
Filmyzilla Hollywood New Movies
Filmyzilla WWE Shows
Filmyzilla Bhojpuri Movies

Filmyzilla Telugu Dubbed Hollywood Movies

FilmyZilla red जैसे वेबसाइट से Free में Download करना Safe है या नहीं?

FilmyZilla Network जैसे वेबसाइट से किसी भी प्रकार का Content Download करना बिलकुल भी safe नहीं है। ऐसा इसलिए क्यूंकि ये जो ads का इस्तमाल करते हैं वो एकदम से safe नहीं हैं। मेरे कहने का मतलब है की इस प्रकार के website में Adsense जैसे ad नेटवर्क का इस्तमाल नहीं कर सकते हैं।

इसलिए उन्हें अपने site में किसी दुसरे 3rd party ads का इस्तेमाल करना होता है। इस प्रकार के 3rd party ads बिलकुल भी trusted ads network नहीं होते हैं। वहीँ मुख्य रूप से ये Popup ads ही होते हैं। वहीँ जब आप साईट को खोलते हैं या कोई Movie download करने के लिए किसी स्थान पर click करते हैं तब ऐसे में अजीब चीज़ें अपने आप ही download हो जाती है।

ऐसे में आपको बिलकुल भी मालूम नहीं पड़ता है की आपके system में अपने आप malware या virus install हुए या नहीं। इससे कोई hacker आपके सारे डाटा को access कर सकता है या आपके system को slow कर भी कर देगा।

इसलिए कोई भी pirated website आपके लिए safe नहीं है. Jiojankari हमेशा आपको ऐसे site से दूर रहने की सलाह देता है।

वहीँ मेरी मानें तो आपको movies देखने के लिए legal sites का इस्तमाल करना चाहिए जिनके पास पहले से ही permission होता है। ऐसे साइट का लिस्ट आपको निचे देखने को मिला जायेंगे।

यह भी देखें 👉👉 Top 10 New Upcoming Bollywood Movies of 2021

यह भी देखें 👉👉 Best Tamil Dubbed Movies Free Download Websites 2021

Filmyzilla hollywood के Best Alternatives

अगर दोस्तों आपको Filmzilla Hollywood से Bollywood Movie या Web Series Download या देखना नहीं चाहते है, तो आप Khatrimaza a to z, Tamilrockers, 7starhd, TamilMV से भी Hollywood Movies In Hindi में Download करके आसानी से देख सकते हैं। Filmzilla Hollywood वेबसाइट के Best Alternatives निम्नलिखित है।

Legal Way to Bollywood Movie Download (Free)

दोस्तों Hollywood movie, Bollywood movie या South Movie डाउनलोड करने के लिए बड़ा Craze होना स्वाभाविक है, लेकिन सुरक्षित माध्यम चुनना एक स्मार्ट व्यक्ति की पहचान है। आप इन निचे दीगई Websites को Subscribe कर के सही तरीके से Hindi Dubbed Movie का आनंद उठा सकते है।

  • Netflix
  • Hotstar
  • Amazon Prime Video
  • Sony LIV
  • Disney Hotstar
  • MX Player
  • Jio Cinema
  • Voot

क्या FilmyZilla.pro काम नहीं कर रहा है?

FilmyZilla pro अब भी काम कर रहा है और active भी है लेकिन इसके domain name को बार बार बदला जा रहा है Government के Piracy नियमों के वजह से. इसलिए नीचे हमने सभी New Working Links की list शामिल भी करी है आपके जानकारी के लिए।

अगर आप चाहे तो VPN software का use करके आप FilmyZilla movie के Url को Unblok कर सकते हो। लेकिन हम आपसे यही सलाह देते है, की आप FilmyZilla जैसी टोरेंट साइट से दूर रहे इस में ही आपकी भलाई है।

क्या FilmyZilla Wap Legal है?

ज्यादातर देशों में ऐसे pirated content को अपने site में upload करना illegal माना जाता है। लेकिन FilmyZilla और उसके जैसे बाकि illegal pirated web sites ऐसे ही बिना किसी के अनुमति के अपने sites को operate कर रहे हैं। ये मुख्य रूप से उन देशों के होते हैं जिनकी कोई strict anti-piracy या copyright laws नहीं होती हैं।

FilmyZilla एक बहुत कमाल की solution tricks का इस्तमाल करते हैं जो की उन्हें काफी कड़े नियमों के भीतर भी अपने site को operate करते हैं। वो किसी भी pirated contents को host करने के स्थान पर अन्य pirated content को link करते हैं। मतलब की जब कोई user उनके site पर कोई Hollywood movie की link पर click करता है, तब वो movie किसी site से stream होती है वो भी एक secure cyber locker या कोई दूसरा online source के माध्यम से जुडी होती है।

इन सभी तरीकों का इस्तमाल करने के वाबजूद भी ये FilmyZilla पूरी तरह से illegal site में गिने जाते हैं और हम भी आपसे निवेदन करते हैं इस प्रकार के pirated sites से आप और अपने मित्रो को दूर रखे इतना ही बहेतर है।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है। Jiojankari.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है। यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं। इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं।

FAQs – Flmyzilla Movie

How to download Hollywood Hindi dubbed movies from FilmyZilla?

1. Filmyzilla वेबसाइट में जायें।
2. जिस movie को download करना है उस मूवी को सर्च बार से खोजें।
3. Download Button पर click करें।
4. अन्य निर्देशों का पालन करते हुए movie download कर सकते हैं।

Can I stream movies from Filmyzilla movie?

जी हां, आप इस वेबसाइट पर movies को online stream कर सकते हैं। वेबसाइट न केवल आपको इसकी वेबसाइट से movie Download करने देती है, बल्कि आपको अपने सिस्टम में डाउनलोड किए बिना भी online movies देखने की सुविधा देती है।

Should Pirated Movies Download?

इसका जबाब है नहीं, filmyzilla Hollywood Movie जैसे Free Movies Downloadin Site से Free में movie download करना बिलकुल सही नहीं है। भारत सरकार के द्वारा Anti – piracy Act बनाया गया है। आप ऐसे साइट से मूवी डाउनलोड करते पकड़े जाने पर जेल हो सकती है।

3 thoughts on “Filmyzilla Hollywood Movies In Hindi & Bollywood movie Free download”

Leave a comment

error: Content is protected !!